AcharyaTV

"न्यूज़ कोने कोने से II आप भी लिखना आरंभ करें"

सभी को श्री राम जी के आदर्शों को आत्मसात करने की जरूरत – अभिषेक निषाद

आलापुर अम्बेडकर नगर – विकासखण्ड रामनगर के ग्रामसभा रामपुर इण्डी पिण्डी (भीखपुर) में चल रहे बजरंग रामलीला के तीसरे दिन के बतौर मुख्य अतिथि भाजपा रामनगर मण्डल अध्यक्ष अभिषेक निषाद ने फीता काटकर दीप प्रज्वलित कर आरती करते हुए पूरे विधि विधान के साथ शुभारम्भ किया।

लोगों को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि भाजपा रामनगर मण्डल अध्यक्ष अभिषेक निषाद ने कहा कि आज के समय में कलाकारों द्वारा रामलीला का मंचन करके अपने गौरवमयी इतिहास को प्रस्तुत किया जा रहा है वह सराहनीय है। आज की युवा पीढ़ी को अपनी संस्कृति व परंपरा को आगे बढ़ाना चाहिए । यदि समाज व राष्ट्र में खुशहाली सुनिश्चित करनी है तो हम सभी को भगवान श्री राम जी के आदर्शों से शिक्षा लेनी चाहिए और अपने जीवन में उतारना चाहिए ।

मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम जी के आदर्शों पर चलकर ही रामराज्य की परिकल्पना को साकार किया जा सकता है साथ ही साथ समाज में व्याप्त छुआछूत व ऊंच-नीच की भावना को भी खत्म किया जा सकता है | मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्री राम जी का जीवन चरित्र आने वाली पीढ़ियों के लिए एक प्रेरणा के रूप में आत्मबल प्रदान करता रहेगा और इसी के माध्यम से हम में कार्य करने की इच्छा शक्ति जागृत होगी ।

इस दौरान आनन्द गौतम अनिल सिंह अरविन्द शर्मा शशिभूषण पाण्डेय भरत शर्मा आशुतोष निषाद संदीप शर्मा चन्दन साहनी विशाल शर्मा कमलेश चतुर्वेदी देवेंद्र वर्मा गुलाब निषाद सुधाकर शैलेष कुमार रामलीला समिति प्रबंधक रोशन निषाद सहित बजरंग रामलीला समिति के सभी सदस्यों समेत कई अन्य वरिष्ठ जन व भारी संख्या में ग्रामवासी मौजूद रहे।

आप अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दर्ज कर सकते हैं।