AcharyaTV

"न्यूज़ कोने कोने से II आप भी लिखना आरंभ करें"

गला काटकर अधेड़ की हत्या , रेलवे ट्रैक के किनारे मिला हाथ-पैर बंधा शव

बलिया । जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के हेमंतपुर गांव के पास आज सुबह रेलवे ट्रैक के किनारे हरेराम राम (52) का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। मृतक के दोनों हाथ पीछे की तरफ बंधे हुए थे। उसके पैर को भी बांधा गया था, जबकि धारदार हथियार से गला रेता गया था। परिजनों का आरोप है कि हत्यारों ने हरे राम को उनके डेरे से लाकर ट्रैक के किनारे हत्या को अंजाम दिया गया है।

सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गयी। पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

बताया जा रहा है कि हरे राम अपने घर से कुछ दूरी पर गंगापुर गांव के निकट अपने डेरे पर खाना खाने के उपरान्त सोए हुए थे। रात में हत्यारों ने उन्हीं के लोवर उनका हाथ पैर बांध दिया और बड़ी ही निर्ममता पूर्वक गला रेत कर हत्या कर दिया।

सुबह रेलवे ट्रैक के किनारे खून से लथपथ हरेराम राम का शव देख लोग दंग रह गये। आशंका व्यक्त किया जा रहा है कि रेलवे लाइन के किनारे शव रखने का मतलब निर्मम हत्या को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास था। हरेराम की पत्नी चन्द्रावती व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हरे राम के दो लड़के हैं। बड़ा लड़का केरल में प्राइवेट नौकरी करता है।

आप अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दर्ज कर सकते हैं।