AcharyaTV

"न्यूज़ कोने कोने से II आप भी लिखना आरंभ करें"

सत्या , धड़कन , वांटेड , क्रेक फाईटर की सफलता के बाद सुजीत कुमार सिंह की ” नरसिम्हा ” जल्द ही रिलीज होगी सिनेमाघरों में

मुंबई/पटना। भोजपुरी की कई ब्लॉकबस्टर फिल्में भोजपुरिया राजा , सत्या , धड़कन , वांटेड , क्रेक फाईटर का निर्देशन कर चुके फिल्म निर्देशक सुजीत कुमार सिंह निर्देशित एक्शन प्रधान भोजपुरी फिल्म ” नरसिम्हा ” जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है ।

इस फिल्म में भोजपुरिया बाहुबली के नाम से फेमस सिनेस्टार प्रिंस सिंह राजपूत के हैरतअंगेज कारनामों से सजी यह फिल्म नरसिम्हा फुल टू एक्शन पैक्ड फिल्म है । यह फिल्म रिलीज होते ही दर्शकों के लिए काफी रोमांचक साबित होगी । फिल्म की पूरी टीम को उम्मीद है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों को खींचकर ले आने का कार्य करेंगी । केंद्रीय भूमिका में एक बार फिर से प्रिंस सिंह राजपूत और ब्यूटी क्वीन रूपा मिश्रा की सुपरहिट जोड़ी देखने को मिलेगी ।

इस फिल्म में अर्शिया भी अपने हुश्न का जादू चलाने वाली हैं । उल्लेखनीय है कि लायलटेक फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की गई भोजपुरिया बाहुबली प्रिंस सिंह राजपूत और रूपा मिश्रा की भोजपुरी फ़िल्म नरसिम्हा की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विभिन्न खूबसूरत व पर्यटक स्थलों पर की गई है ।

फ़िल्म नरसिम्हा का निर्देशन सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले डायनामिक निर्देशक सुजीत कुमार सिंह ने किया है । फ़िल्म के निर्माता एम ए खान व रमेश यादव हैं , जो फिल्म नरसिम्हा की मेकिंग बड़े कैनवास पर किये हैं वही लेखक वीरू ठाकुर हैं । संगीतकार ओम झा हैं । छायांकन वेंकट महेश, नृत्य संजय कोर्वे , महेश आचार्य, मारधाड़ प्रदीप खड़का का है। सह निर्देशक इमरान अली हैं । प्रोडक्शन अरशद शेख पप्पू,आलम खान का है ।

मुख्य कलाकार प्रिंस सिंह राजपूत, रूपा मिश्रा, अर्शिया, सुशील सिंह, अमित शुक्ला, करन पांडेय, जय सिंह, बृजेश त्रिपाठी , लोटा तिवारी, संजीव मिश्रा, नीरज शर्मा, टिंकू मिश्रा, रमजान शाह , अशोक शाह, प्रेम प्रधान, नीलम पांडेय, राजकुमार टाईगर, बाल कलाकार मास्टर अंश यादव आदि हैं ।

आप अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दर्ज कर सकते हैं।