AcharyaTV

"न्यूज़ कोने कोने से II आप भी लिखना आरंभ करें"

अभिनेता यश कुमार और निर्देशक सोम भूषण ने ज़ारी किया नोटबंदी, फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ लॉन्च

मुंबई।अपने सशक्त अभिनय से करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं अभिनेता यश कुमार हमेशा नए सब्जेक्ट पर अलग-अलग अंदाज़ में दर्शकों में का फुल टू इंटरटेनमेंट करने के लिए तरह तरह की फिल्में लेकर आते रहते हैं। इसी कड़ी में यश कुमार के लाजवाब अभिनय से सजी फिल्म निर्माता कपिल ठाकुर द्वारा निर्मित और निर्देशक सोम भूषण द्वारा निर्देशित भोजपुरी फिल्म नोटबंदी का फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया है।यश कुमार एंटरटेनमेंट प्रस्तुत इन एसोसिएशन विद शिव महाकाल मूवीज प्रा.लि. बैनर के तले निर्मित की गई फिल्म नोटबंदी के फर्स्ट लुक में दिख रहा है कि यश कुमार हाथ में भरा हुआ बैग लेकर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में उड़ते हुए नोट का प्रतिबिंब दिख रहा है। वाकई फिल्म का यह फर्स्ट लुक काफी यूनिक है। अलग सब्जेक्ट पर बनी यह फिल्म दर्शकों के लिए फुल एंटरटेनिंग पैकेज है। यश कुमार इस फिल्म में काफी अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिला के रमणीय क्षेत्रों में की गई है।
फिल्म नोट बन्दी के निर्माता कपिल ठाकुर हैं। लेखक व निर्देशक सोम भूषण श्रीवास्तव हैं। संगीतकार ओम झा, गीतकार अरविंद तिवारी, संतोष उत्पाती, विनय निर्मल, सोम भूषण श्रीवास्तव, प्रकाश बारूद हैं। छायांकन जहांगीर सैय्यद, संकलन जितेंद्र सिंह (जीतू), नृत्य प्रवीण शेलार, कला ओम आनंद का है। पोस्ट प्रोडक्शन आई फोकस में किया गया है। पीआरओ रामचन्द्र यादव हैं। इस फिल्म में मुख्य कलाकार यश कुमार, यामिनी सिंह, मनोज टाइगर, महेश आचार्य आदि हैं, जिन्होंने बेहतरीन काम किया है।उल्लेखनीय है कि फिल्म के निर्माता कपिल ठाकुर ने एक अच्छे सब्जेक्ट पर फिल्म बनाया है जिसमें हर वर्ग के दर्शकों का ध्यान रखा गया है, जिससे दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट होने वाला है।
फिल्म के लेखक निर्देशक सोम भूषण श्रीवास्तव ने फिल्म “नोटबंदी” संजीदा और गंभीर विषय होने के बावजूद इसे हलके और चुटीले परिवेश में पेश करने की कोशिश किया है। धारदार लेखनी और पैनी नजर से निर्देशन करके सोम भूषण ने नोटबंदी के तत्कालीन परिस्थिति को हास्य और चुटीले अंदाज में प्रस्तुत किया है।इस फिल्म को लेकर अभिनेता यश कुमार बहुत ही उत्साहित हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि हमारी फ़िल्म “नोटबन्दी” का फर्स्ट लुक आप सभी के लिए। बहुत बहुत बधाई फ़िल्म के निर्देशक सोम भूषण जी आपको और निर्माता कपिल ठाकुर जी आपको। आप दोनों ने कमाल की फ़िल्म बनाई है। साथ ही फ़िल्म के कलाकार यामिनी सिंह, मनोज टाइगर , महेश आचार्य जी और सभी साथी कलाकार जिन्होंने बेहतरीन काम किया है।

आप अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दर्ज कर सकते हैं।